अभी-अभीः गांधी सेतु पर लगा है भीषण जाम, गाड़ियों की लंबी कतार, सुबह से ही परेशान है पुलिस

0
153

पटना: बिहार की राजधानी पटना और वैशाली जिले को जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पुल पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है. उधर जाम हटाने को लेकर पुलिस प्रशासन सुबह से ही मशक्कत कर रहा है. बताया जा रहा है कि पुल पर गाड़ियों का दबाव ज्यादा होने की वजह से जाम लगा है.



मिल रही जानकारी के मुताबिक गांधी सेतु पर लगा ये जाम पटना की ओर नहीं बल्कि वैशाली की ओर से लगा है. लेकिन दोनों ही तरफ से ट्रैफिक इस जाम की वजह से ब्लॉक है.

आपको बता दें कि पटना स्थित गांधी सेतु पुल को उत्तर बिहार का लाइफलाइन कहा जाता है. काफी समय से गांधी सेतु के मरम्मत का काम चल रहा है. वहीं, उत्तर बिहार को जोड़ने वाली इस पुल पर रोजानो लोग घंटों जाम में फंसे रहते हैं. अगर पुल पर एक भी दुर्घटना होती है तो लोग घंटों जाम में फंसे रहते हैं.



दूसरी तरफ मरम्मत के काम से भी आवाजाही में काफी परेशानियां होती है. पुल से गुजरने वालों में दोपिया वाहनों की संख्या अधिक होती है. ऐसे में अब दुर्घटनाओं की संख्या भी बढ़ गई है.



मरम्मत के लिए चार लेन वाले इस पुल के दो लेन को गिराया जा रहा है. अभी यहां से गुजरने वाले वाहनों का पूरा बोझ बाकी बचे दो लेनों पर है. पुल की मौजूदा स्थिति पर लगातार रिपोर्ट करने वाले स्थानीय पत्रकार आशीष झा का मानना है कि इस पुल पर कभी कोई बड़ी घटना हो सकती है और शायद इसी का इंतजार किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here