अभी-अभीः पटना में सड़क के बीचों बीच गिरा पेड़, कई गाड़ियां दबीं, अफरा-तफरी का माहौल

0
255

पटना:  बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हुआ है. पटना में आज शनिवार की सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद से अफरा – तफरी का माहौल हो गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना के रिहायशी इलाके में पेड़ गिर गया है. घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी का माहौल है. बताया जा रहा है कि इस घटना की चपेट में कई गाड़ियां आई हैं. फिलहाल सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है.




अभी-अभी मिल रही सूचना के मुताबिक पटना के अगमकुआं इलाके में यह बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल पटना के अगमकुआं के भूतनाथ रोड में एक पेड़ अचानक सड़क के बीचों-बीच गिर गया है. इस हादसे में सड़क पर खड़ी और चल रही कई गाड़ियां चेपट में आ गई हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिल पा रही है.




पटना के अगमकुआं स्थित शनि मंदिर के पास ये हादसा हुआ है. स्थानीय लोगों से बातचीत में ये जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि ये घटना अचानक हो गया है. लोगों को कुछ समझ में आता इससे पहले सड़क किनारे का पेड़ गिर पड़ा. घटना के बाद लोग इधर उधर भागने लगे. मामले के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है.




सड़क पर गिरे पेड़ की वजह से जाम के हालात पैदा हो गए हैं. लोग गिरे पेड़ को हटाने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि लोगों के मुताबिक पेड़ काफी पुराना था. मालूम हो कि पटना में सेड़क पर पेड़ गिरने का यह कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी राजधानी के पॉश इलाके इनकम टैक्स के पास भी एक पेड़ सड़क पर गिर गया था. उस घटना में कई लोग जख्मी भी हुए थे. फिलहाल सवाल ये उठता है कि अगर पेड़ की हालत जर जर थी तो उसे गिरने से पहले क्यों नहीं हटा लिया गया.

Source: Live Cities

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here