अभी-अभी: तेजस्वी की न्याय यात्रा में मारपीट, वरिष्ठ नेताओं के सामने ही जमकर चले लात-घूंसे

0
192

पटना: अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि जहानाबाद में राजद द्वारा आयोजित न्याय यात्रा के दौरान हंगामा और हो हल्ला होने की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार इस दौरान जमकर लात घूंसे भी चले हैं। ताजा अपडेट के अनुसार आज जहानाबाद में आयोजित आरजेडी की संविधान बचाव न्याय यात्रा में राजद समर्थक आपस में ही भीड़ गए।



स्थानीय लोगों की माने तो तेजस्वी की गैर मौजूदगी में हो रही इस सभा में कई नेता मंच छोड़ कर नीचे उतर गए। जहानाबाद के गांधी मैदान में राजद की न्याय यात्रा के तहत सभा हो रही है। इस सभा में पार्टी के एक पूर्व विधायक के बेटे और एमएलए सुरेंद्र यादव के समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई है



तीन बार हुई इस झड़प के दौरान पूर्व विधायक मुन्नी लाल यादव के पोस्टर को भी फाड़ दिए गये और मंच से जमकर नारेबाजी हुई। तेजस्वी जहानाबाद में हो रही इस सभा में नहीं पहुंच सके हैं। जानकारी के मुताबिक सभा के दौरान ही टिकट को लेकर दोनों गुट के लोगों के बीच पहले बाताबाती हुई फिर मामला मारपीट तक जा पहुंचा। जिस वक्त ये हंगामा हो रहा था उस वक्त वहां पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी मौजूद थे। बात मंच पर चढ़ने को लेकर बढ़ी और धक्का-मुक्की से मारपीट तक जा पहुंची।



सभा में पहुंचे लोग दो गुटों के लोग मंच पर कब्जा जमाना चाहते थे। घटनास्थल पर पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हो सका। बता दे कि आज तेजस्वी न्याय यात्रा में शामिल नहीं हो सके हैं। उनकी तबियत खराब है जिसके कारण वे आज इस सभा में शामिल नहीं हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here