अभी अभी: नीतीश ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिये लिखा भावुक संदेश, नीतीश और सुशील मोदी दिल्ली रवाना

0
362

पटना: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी दिल्ली जायेंगे. वाजपेयी को ज्यादा तबीयत बिगड़ने के कारण दिल्ली स्थित एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.




एम्स ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. AIIMS के मुताबिक उनकी हालत अब भी पहले जैसी है और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

एम्स के मुताबिक, बीते 24 घंटे में उनकी हालत काफी बिगड़ चुकी है. वाजपेयी 11 जून को किडनी, नली में संक्रमण, सीने में जकड़न और पेशाब की नली में संक्रमण होने के चलते एम्स में भर्ती कराए गए थे. एम्स की ओर से बुधवार को जारी किए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, ‘दुर्भाग्यवश पिछले 24 घंटों में उनकी हालात ज्यादा बिगड़ गई है. उनकी हालत नाजुक है और वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं.’

नीतीश और मोदी दोपहर बाद की फ्लाइट से दिल्ली के लिये रवाना होंगे. दिल्ली जाने से पहले नीतीश ने वाजपेयी के लिये भावुक संदेश लिखा है. नीतीश ने लिखा है.




“पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी के स्वास्थ्य की स्थिति अत्यंत नाजुक होने की सूचना मिल रही है. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो. मुझे व्यक्तिगत रूप से हमेशा अटल जी का विशेष स्नेह और मार्गदर्शन प्राप्त होता रहा है तथा उनसे सार्वजनिक जीवन की बारीकियों को समझने का मौका मिला है. वे मेरे लिये अभिभावक समान हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

Source: News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here