इस नवरात्री में 428 साल बाद बनने वाले संयोग से इन राशियों का होगा भाग्योदय

0
225

Patna: इस बार की नवरात्र में 428 साल एक अद्भुत संयोग बन रहा है। इसबार की नवरात्रि में देवी पूजा के नौ के बजाए 10 दिन मिलने वाले हैं। इस बार नवरात्रि के नौ के बजाय 10 दिन की है। ऐसा माना जा रहा है कि इससे पहले ये संयोग 1589 में बना था इसके बाद यह संयोग इस साल बन रहा है। इस साल के बाद फिर से यह संयोग साढ़े चार सौ साल बाद बनेगा।




नवरात्रि के दिनों का बढऩा बेहद शुभ संकेत माना जाता है। नवरात्रि के दिनों के बढने से इस साल व्यापारियों के लिए शुभ रहेगा। इसके साथ ही जो लोग लगन और मेहनत से काम को करेंगे उनको काम में पूरी सफलता आसानी से मिलेगी।

इसके साथ ही इस साल नवरात्रि में बन रहें अद्भुत संयोग से 6 राशियों को लाभ मिलने वाला है। इन राशि के लोगो को इस नवरात्रि में देवी की कृपा मिलने वाली है। इस नवरात्रि में वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोग पर देवी की कृपा बन रही है जिससे इन राशि के लोगो को लाभ मिलेगा।

देवी की कृपा मिलने के साथ ही बन रहें शुभ संयोग के कारण इन राशि के लोगो में से जो नौकरी पेशा लोग हैं उनके लिए समय अच्छा रहेगा। इन राशि के लोगो को ऑफिस में अपने उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा। इन राशि के लोगो को लेन-देन और निवेश में इस समय इनको लाभ होगा।




इन राशियों के अलावा अन्य राशिया धनु और मकर राशि के लोगों के लिए नवरात्रि सामान्य फलदायी रहने वाली है। इसके साथ ही मेष, मिथुन, तुला और कुंभ राशि के लोगो के लिए नवरात्री में सावधान रहने की आवश्यकता है।

Source: Ek Bihari Sab Par Bhari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here