‘बिग बॉस 12’ से निकलने के बाद रिलीज हुआ दीपक ठाकुर का पहला गाना ‘सुनो सुनो’

0
92

टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ से फेमस हुए बिहार एक छोटे गांव आथर के रहने वाले वाले दीपक ठाकुर को अब किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं हैं। सलमान खान के इस शो से दीपक जो पॉपुलैरिटी मिली हैं उससे उनका करियर पूरी तरह से चमक गया है। बता दें कि हाल ही में दीपक का ब्रैंड न्यू गाना ‘सुनो सुनो’ रिलीज हुआ है।

बता दें कि बिग बॉस में जाने के बाद इस बिहारी बाबू के करियर को ऐसे पंख लगे जो अब सिर्फ उड़ना ही जानते हैं। वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद दीपक ये सॉन्ग पहला बड़ा प्रोजेक्ट है फिल्म सखा का गाना ‘सुनो सुनो’ को आज ही रिलीज किया गया है।

अपनी आवाज में गाए इस सॉन्ग के रिलीज बारे में खुद दीपक ने इंस्टाग्राम पर बताया है। सॉन्ग के वीडियो क्लीप के साथ दीपक ने कैप्शन में लिखा- ‘लो जी आ गया सुनो सुनो। मेरे यू ट्यूब चैनल पर जाइए देखिए और शेयर करिए’।

दीपक का ये सॉन्ग फैंस के बीच बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं फैंस ने दीपक के इस सॉन्ग को बहुत शानदार और बेहतरीन बताया है। इसके साथ फैंस सोशल मीडिया पर दीपक के इस गाने की खूब तारीफ भी कर रहे है। बता दें कि बिग बॉस में दीपक ने टॉप-3 में पहुंचने के बाद 20 लाख की प्राइज मनी लेकर शो से क्विट कर दिया था।
Sources:-Live India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here