शादी की सालगिरह पर विराट-अनुष्का ने किया कुछ ऐसा, पूरी दुनिया ने किया सलाम

0
99

भारत ने एडिलेड टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच दिया। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने वो उपलब्धि हासिल की जो इससे पहले कोई भी भारतीय कप्तान हासिल नहीं कर सका था। भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ के पहले मैच में कंगारुओं को मात दी। इस जीत के एक दिन बाद कोहली और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की शादी की पहली सालगिरह पर भारतीय कप्तान और उनकी पत्नी ने एक ऐसा काम किया जिसे जानकर पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है।



कोहली- अनुष्का ने सालगिरह पर ऐसा जीता सभी का दिल

कोहली और अनुष्का की सालगिरह के मौके पर टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच के लिए एडिलेड से पर्थ के लिए रवाना हुई। पर्थ जाने वाली फ्लाइट में विरुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास सीट भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों के लिए छोड़ दी। कोहली और अनुष्का ने ऐसा इसलिए किया ताकी भारतीय पेसर आरामदायक यात्रा कर सके और दूसरे टेस्ट मैच के लिए वो थकान को पीछे छोड़ सके।

आपको बता दें कि पहले और दूसरे टेस्ट मैच के लिए सिर्फ तीन दिन का समय है। ऐसे में दोनों ही टीमों के गेंदबाज़ों को आराम करने का ज़्यादा समय नहीं मिलेगा, लेकिन कोहली चाहते हैं कि उनके गेंदबाज़ इस पूरे दौरे पर फिट रहे और पूरे दमखम के साथ कंगारुओं की नाक में दम करें। यही वजह है कि कोहली और अनुष्का ने अपनी आरामदायक सीट को छोड़ दिया।

बिजेनस क्लास सीट इकॉनमी क्लास के मुकाबले ज़्यादा आरामदायक होती है और उसमें पैर रखने के लिए ज़्यादा जगह भी होती है, लेकिन कोहली और अनुष्का ने न तो अपना आराम देखा और न ही ये देखा कि आज उनकी शादी की पहली सालगिरह है। इस जोड़े ने टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ों की आरामदायक यात्रा के लिए अपनी सीट छोड़ दी।

विराट कोहली और अनुष्का के भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों के लिए किए गए इस काम के बाद सोशल मीडिया पर इस जोड़े की जमकर तारीफ हो रही है। आप खुज ही देखिए कि फैंस इन दोनों की तारीफों में क्या-क्या लिख रहे हैं-

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुकाबला शुक्रवार यानि की 14 दिसंबर से पर्थ के मैदान पर खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here