हद से ज्यादा खूबसूरत हैं बांग्लादेश की ये 5 अभिनेत्रियां..करीना-कटरीना सब इनके आगे फेल हैं

0
89

हम सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेस की फिल्म बडे ही मन से देखना पंसद करते है, लेकिन जब वहीं बात दल्लीवूड की आती है तो हम शयद मन से देखना पसंद नहीं करते है। क्योंकि हम पहले से ही मन में सोच बना कर बैठे होते है कि हमें कौन सी मूवी पसंद आनी है और कौन-सी नहीं। तो चालिए आज हम दल्लीवूड मतलब बांग्लादेशी एक्ट्रेस के बारे में जानेंगे। आपको बता दें कि बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेस खूब प्रतिभा और खूबसूरती से भरे हुए है।

1.पोरी मोनी : पोरी मोनी एक बांग्लादेशी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपना कैरियर मॉडलिंग में शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म नजरूल इस्लाम खान द्वारा निर्देशित अभिनेता सिमन सदिकि के साथ पारो मोनी भलोबाशा शिमिाहीन के माध्यम से 13 फरवरी 2015 को रिलीज हुई फिल्म में अभिनय की शुरुआत की यह फिल्म राना प्लाजा को सेंसर बोर्ड ने स्थगित कर दिया था।


2.आचोल : आचोल बांग्लादेशी एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं उन्होंने भूल नमक फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी उन्हें कुछ ही सालों में कामयाबी हासिल कर ली । उसके बाद यह सिलसिला थम सा गया।

3.महिया माही : महिया माही बांग्लादेशी एक्ट्रेस है महिया ने 2012 में आपनी फिल्म भालबाशर रोंग से अपनी फिल्म इंड्रस्टी की शुरुआत की जिसमे उन्होंने बहुत ही कमायबी हासिल की और उनकी फिल्म को सफलता मिली। उन्होंने अपनी कैरियर की शुरुआत बांग्लादेशी फिल्मों के साथ ही की और उन्हें मीडिया में सबसे लोकप्रिय और आकर्षण अभिनेत्री के रूप में उभारा गया।

4.बिद्या सिन्हा सहा मीम : बिद्या सिन्हा सहा मीम बांग्लादेशी मॉडल है जो लक्स चैनल 1 की सुपरस्टार 2017 की मॉडल रह चुकी हैं उसके बाद से ही उनको फिल्मों के काफी ऑफर आने लग गए। वह आछे जोल नाम फिल्म के साथ वह फिल्म इंडस्ट्री में आई।

5.अमृता खान
अमृता खान बांग्लादेशी सुंदर अभिनेत्री और मॉडल है उन्होंने अपनी पहली फिल्म गेम के साथ शेविज इंडस्ट्री में अपनी विश्वसनीयता को दिखाया। वह बहुत ही कम समय में दर्शको के बीच फेमस हो गई। पहले वह फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वह टीवी में विज्ञापनों में नजर आती थी अमृता की कड़ी मेहनत ने फिल्म इंडस्ट्री में आपना नाम बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here