अमिताभ ने अभिषेक को बताया ‘सबसे प्यारा दोस्त’, किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

0
122

महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन के लिए सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा और उन्हें अपना ‘सबसे प्यारा दोस्त’ बताया. अमिताभ ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जब वह न सिर्फ आपके जूते पहनता है बल्कि एक ही आकार की कुर्सी पर बैठने लगता है तो फिर वह सिर्फ आपका बेटा नहीं बल्कि आपका प्यारा दोस्त भी होता है.”

तस्वीरों में अमिताभ और अभिषेक थ्री स्टेक्ड चेयर पर बैठे गंभीर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर अमिताभ की पहली तमिल फिल्म ‘उर्यन्ता मणिथन’ के सेट से ली गई है. इन दिनों अमिताभ ‘उर्यन्ता मणिथन’ और फैंटेसी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि अभिषेक वेब शो ‘ब्रेथ’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद को दक्षिण के दिवंगत सुपरस्टार शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया था. अमिताभ ‘उर्यन्ता मणिथन’ के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं. 76 साल के अभिनेता ने ट्विटर पर ‘उर्यन्ता मणिथन’ से एक तस्वीर साझा की थी. बता दें, ‘उर्यन्ता मणिथन’ का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते अगस्त में की गई थी.
Sources:-Zee news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here