BPSC की 63वीं मुख्य परीक्षा 12 जनवरी से,परीक्षा तिथि से एक सप्ताह पूर्व BPSC की वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड करे

0
34

बिहार लोक सेवा आयोग ने 63वीं मुख्य (लिखित) परीक्षा का शिड्यूल जारी कर दिया है. बीपीएससी की 63वीं मुख्य परीक्षा अगले वर्ष जनवरी में होगी. साथ ही बताया गया है कि परीक्षा सिर्फ एक ही पाली में आयोजित की जायेगी.

जानकारी के मुताबिक, बिहार लोक सेवा आयोग ने 63वीं मुख्य (लिखित) परीक्षा का शिड्यूल जारी कर दिया गया है. मुख्य परीक्षा 12 जनवरी, 13 जनवरी, 15 जनवरी और 17 जनवरी को होगी. यह परीक्षा सिर्फ एक ही पाली में दोपहर एक बजे से चार बजे के बीच आयोजित की जायेगी. बीपीएससी द्वारा जारी शिड्यूल के मुताबिक, 12 जनवरी को पहले दिन सामान्य हिंदी की परीक्षा होगी. दूसरे दिन 13 जनवरी को सामान्य अध्ययन के प्रथम पत्र और 15 जनवरी को सामान्य अध्ययन के द्वितीय पत्र की परीक्षा होगी. वहीं, आखिरी दिन 17 जनवरी को ऐच्छिक विषय की परीक्षा होगी. मालूम हो कि 63वीं बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा इसी साल 12 फरवरी को हुई थी. प्रारंभिक परीक्षा में कुल 4257 परीक्षार्थी सफल हुए थे.

उम्मीदवारों को परीक्षा प्रारंभ होने की निर्धारित तिथि से एक सप्ताह पूर्व बीपीएससी की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बीपीएससी ने स्पष्ट किया है कि उम्मीदवारों को डाक से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here