BREAKING: बिहार के नामी गैंगस्टर संतोष झा को सीतामढ़ी में गोलियों से भूना गया

0
296

सीतामढ़ी: बिहार के सबसे बड़े गैंगस्टरों में शामिल संतोष झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. संतोष झा को पेशी के लिए सीतामढ़ी कोर्ट में लाया गया था. इस दौरान ही पहले से घात लगाये अपराधियों ने संतोष झा को टारगेट कर गोली मारी. गोली मारने के बाद अपराधी भाग चले. संतोष झा को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. कोर्ट परिसर में शूट आउट करने वाले अपराधियों का पता अब तक नहीं चल पाया है.




बताते चलें कि संतोष झा मूल रूप से शिवहर का रहने वाला था. संतोष झा का आतंक पूरे बिहार में था. वह जेल से ही अपने गिरोह को आॅपरेट करता रहा था. उसके निशाने पर बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनियां रहती थीं. पुलिस की हिस्ट्रीशीट बताती है कि संतोष झा ने नॉर्थ बिहार के कई इलाकों में काम करनेवाली कंपनियों से करोड़ों रुपये की राशि वसूली थी. संतोष झा को बिहार के कई जिलों की जेलों में रखा जाता था.




आज 28 अगस्त को सीतामढ़ी के एक मामले में इस बड़े गैंगस्टर को पेशी के लिए जेल से कोर्ट लाया गया था. पुलिस वाले भी थे. किंतु अपराधी बाज नहीं आए. बेखौफ अपराधियों ने गोली मारी. कई गोलियां चली हैं. इसके बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई. लेकिन, अपराधी भाग निकले.




संतोष झा का मुख्य शूटर मुकेश पाठक रहा है. मुकेश पाठक का नाम तब बहुत अधिक सुर्खियों में आया था, जब उसने 2016 में दरभंगा में सड़क निर्माण कराने वाली एक बड़ी कंपनी के दो इंजीनियरों को गोलियों से भून दिया था. इस वारदात में एके 47 का इस्तेमाल किया गया था. बाद में बहुत लंबे आॅपरेशन के बाद बिहार की एसटीएफ ने मुकेश पाठक को रामगढ़ में चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया था.




सीतामढ़ी से मिल रही जानकारी के मुताबिक अस्पताल में संतोष झा की मौत हो गई है. शरीर में कई गोलियां लगी हुई थीं. भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. संतोष झा से जुड़े लोग भी पहुंच रहे हैं.

Source: LiveCities

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here