बिग बी ने की बैलगाड़ी की सवारी, खाट पर लेट बोले- याद आए पुराने दिन

0
197

अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ काफी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। लेकिन पुरानी फिल्म की असफलता को पीछे छोड़ बिग बी नए प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ इन दिनों सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। नागराज मंजुले ‘झुंड’ से हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के नागपुर में शुरू गो गई है। अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

‘झुंड’ की शूटिंग के दौरान बुधवार (9 जनवरी) को अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। ये तस्वीरें शूटिंग लोकेशन की हैं। देखने से यह तस्वीरें किसी गांव के आसपास की लग रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक तस्वीर में वह बैलगाड़ी की सवारी करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह खाट पर लेटे हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है- बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बस के अंदर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- खटिया पर लेटने से पहले, और बैलगाड़ी पे जाने से पहले , बस में भ्रमण किया … तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली : “बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले। धूप में जाकर डाली खटिया, कुछ आराम तो हो ले।।”विशन लाल, ई एफ।

बताया जा रहा है कि मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ विजय बरसे के जीवन पर आधारित हैं। विजय बरसे स्लम सोकर के फाउंडर हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो गली और स्लम के बच्चों को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करता है और फुटबॉल टीम तैयार करता है। ‘झुंड’ को भूषण कुमार, सविता राज, हिरामथ और मंजुले मिलकर बना रहे हैं।

नागराज मंजुले मराठी फिल्म ‘सैराट’ के बाद सुर्खियों में आए थे। यह ऑनर किलिंग पर आधारित फिल्म थी, जिसमें छोटी जाति के लड़के को अपर कास्ट की लड़की से प्यार हो जाता है। किस तरह इन दोनों के प्यार का दुखद अतं होता है, इस फिल्म में दिखाया गया था।
Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here