बिहार के कैंसर पीड़ितों की मदद करेंगी गरम मसाला एक्ट्रेस नीतू चंद्रा, साइन किया MOU

0
102

फिल्म गरम मसाला में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा तो आपको याद ही होंगी।हां..आज भले ही नीतू को बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल पा रही हैं..लेकिन फिर भी वो अपने अच्छे कामों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नीतू ने कैंसर पीड़ित लोगों की मदद करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने बिहार सरकार की टाटा हॉस्पिटल के साथ हुई MoU हस्ताक्षर सेरेमनी में हिस्सा लिया। जिसमें बिहार के कैंसर रोगियों के इलाज के लिए धनराशि दी जाएगी।

नीतू कैंसर पीड़ित लोगों की मदद के लिए लोगों के बीच इस खतरनाक बीमारी के बारे जागरुकता फैलाने का काम भी करेंगी। उन्होंने सेरेमनी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-आज इस सेरेमनी का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है..ये बहुत ही शानदार कदम है.मैं खुश हूं कि जिन लोगों की सालाना आमदनी 2.50 लाख रुपये से कम है.उन्हें कैंसर के इलाज 70 से 80 प्रतिशत इलाज उपलब्ध कराया जाएगा..।

गौरतलब है कि नीतू चंद्रा ने भी बहुत कम उम्र में अपने पिता को कैंसर की बीमारी की वजह से खो दिया था..। एक्ट्रेस का कहना है कि जब वो लोगों को मजबूर और बेबस देखती हैं..तो उन्हें अंदर से बहुत बुरा लगता है.गरीब लोग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज नहीं करा पाते क्योंकि इस बीमारी में बहुत खर्चा होता है..और हर कोई आर्थिक रुप से इतना मजबूत नहीं होता।

Sources:-Live news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here