तेजप्रताप बोले- भाइयों में दरार डालने वाले सुन लें, तेजस्वी ही बनेंगे अगले मुख्यमंत्री

0
73

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद में कई लोग हैं, जो आरएसएस माइंड के हैं, उनका माइंड वाॅश करना होगा। उन्होंने चेतावनी दी- भाई-भाई में दरार डालने वाले ऐसे लोग कान खोलकर सुन लें, तेजस्वी ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने तंज कसा- क्या स्टांप पेपर पर लिखकर देना होगा कि तेजस्वी को ही हम सीएम बनाएंगे?

तेजस्वी से करेंगे मुलाकात

तेजप्रताप ने कहा- तेजस्वी से मुलाकात करेंगे और राजनीतिक विषयों पर चर्चा करेंगे। हमारी लड़ाई किसान, महिला और नौजवानों को ठगने वाली जनविरोधी सरकार से है। हम इन सबके खिलाफ जंग लड़ेंगे और परास्त भी करेंगे। वे बुधवार को राजद कार्यालय में पटना जिला युवा राजद द्वारा आयोजित धरना को संबोधित कर रहे थे।

लालू बीमार, फिर भी जेल में
बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कहा कि अब तो मुझको भी डर लग रहा है, कहीं अपराधी मार न दें। दिल्ली में जंतर-मंतर पर लालू प्रसाद के लिए बड़ा आंदोलन होगा। 9 जनवरी को मार्च निकलेगा। राजद ज्वाॅइन करने वाले कई विरोधी दल के लोग मेरे संपर्क में हैं। लालू प्रसाद बीमार हैं, फिर भी उनको जेल में रखा गया है। राज्य में निर्दोष को फंसाया जा रहा है। अब समय आ गया है कि राजद के लोग संगठित हों। किसानों को खराब बीज दिया जाता है। शराब बिक रही है। बालू नहीं मिल रही है। जदयू एमएलए श्याम बहादुर सिंह, राजद ज्वाॅइन कर लें।

धरने में दिखे कार्यकर्ता से अधिक नेता
लालू पर मुकदमे के खिलाफ आयोजित युवा राजद के धरना में कार्यकर्ता से अधिक नेता दिखाई पड़े। अधिकतर कुर्सी खाली थी। कई कार्यकर्ता तो धरना को छोड़कर तेजप्रताप के साथ हो लिए थे। बाद में तेजप्रताप ने माइक से समर्थकों को कहा कि धरना में जाइए। तब जाकर कुछ कुर्सियां भरीं।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here