बुलेट पर लाल जोड़ा पहने और गॉगल लगाए दुल्हन पीछे फूलों से सजी गाड़ियों में बाराती, 5 किमी दूर मंडप में अलग अंदाज में पहुंची दुल्हन

0
136

फिल्मों में तो आपने एक्ट्रेस को कई बार बुलेट दौड़ाते हुए देखा है लेकिन यहां बात हो रही है असल जिंदगी की। एक दुल्हन बुलेट चलाते हुए बारात ले जाती दिख रही है। दरअसल ये पुणे के एक किसान की बेटी है जो अपने घर से दूल्हे के दरवाज़े तक बारात लेकर खुद गयी।


महाराष्ट्र के केडगांव की कोमल देशमुख दुल्हन के लिबास में सज धज कर बुलेट पर निकली तो देखने वालों को पहले लगा कि ये किसी फिल्म कि शूटिंग चल रही है। भला लाल जोड़े में सजी दुल्‍हन आंखों पर चश्‍मा और हाथों में हरी-हरी चूड़ि‍यां पहनी हुई, इस तरह से बुलेट से थोड़े जाएगी। लेकिन कुछ ही देर में लोगों को समझ आ गया कि हैं ये ह दुल्‍हन अलग है जो अपने शर्तों पर जीती है, और अपने तरीके से शादी करने निकली है.


दुल्हेको बाला तुम पीछे आओ
कोमल देशमुख को अपने घर से करीब पांच किलोमीटर दूर शादी के मंडप तक जाना था। लड़के वाले भी उसके दरवाज़े पर अपनी कार लेकर खड़े थे, लेकिन किसान शाजी देशमुख की बेटी कोमल देशमुख कार में नहीं बैठी। पिता की बाइक उठाई और निकल पड़ी। दूल्हे को भी कह दिया वो उसके पीछे पीछे आएं। आगे आगे कोमल बुलेट से चलती रही और उसके पीछे कई किलोमीटर फूलों से सजी गाड़ी चलती रही है। सजी धजी गाड़ियों में दूल्‍हा और उसके परिवार था. बाद में कोमल के पिता ने वही बुलेट अपनी बेटी को शादी के गिफ्ट के तौर पर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here