दीपक ठाकुर के पिता वीकेंड के वार वाले एपिसोड में दीपक से मिले,सोमी-दीपक की शादी को लेकर कह दी है ऐसी बात

0
166

छोटे पर्दे के शो बिग बॉस 12 के घर में शो की टीआरपी के लिए ऐसा कई बार हुआ है कि प्रतिभागियों की शादियाँ दिखाई जाती रही हैं, जिनमें मोनालीसा, सारा खान सहित कुछ नाम शामिल हैं. ऐसे में खबरें आ रही थीं कि दीपक ठाकुर और सोमी खान आगे चल कर भविष्य के बारे में साथ-साथ आ सकते हैं.

लेकिन दीपक ठाकुर के पिता जो कि वीकेंड के वार वाले एपिसोड के दौरान दीपक से मिले, उन्होंने सोमी खान को कहा कि वह उनके बेटे की काफी अच्छी दोस्त भले ही हों लेकिन शादी नहीं होगी. इस बात पर सोमी बहुत ठहाके लगा कर हंसती हैं. वहीं दीपक अपने पिता की ये बात सुन कर थोड़े दुखी हो जाते हैं. वहीं दीपक के पिता बताते हैं कि यह सच है कि उनके लिए उनका बेटा एक आदर्श बेटा है और उन्हें बेहद ख़ुशी है कि जिस तरह से दीपक पूरे गेम को खेल रहे हैं.

वह चाहते हैं कि आगे भी वह शो में बने रहें और अपने दिमाग से इस गेम को खेलें. दीपक उस वक़्त अधिक इमोशनल हो गये, जब उनके पिता ने उन्हें बताया कि दीपक से शो पर मिलने के लिए उनके पिता ने एक जोड़ी नए जूते खरीदे हैं.

वहीं श्रीसंत के बच्चे भी शो का हिस्सा बने.श्रीसंत की बेटियों की दीपिका के साथ अच्छी बांडिंग नज़र आयी. वहीं अपनी पत्नी टीजे और बेटियों को देख कर करनवीर भी इमोशनल हो गये. तो दीपिका अपने पति इब्राहिम से मिल कर इमोशनल थीं.

बिग बॉस 12 के घर की चर्चित प्रतिभागी जसलीन मथारू और मेघा घर से बेघर हो चुकी हैं. इस बार बिग बॉस के घर में दो एलिमिनेशन हुए हैं. घर से बाहर आने के बाद जसलीन लगातार इस बात की सफाई दे रही हैं कि अनूप जलोटा के साथ जो उनके प्रेम प्रसंग की बातें की गई हैं और दिखाई गई हैं, वह सब फेक था. वह सब सिर्फ शो का हिस्सा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here