देश के जवानों के साथ अंबानी फैमिली ने मनाया बेटे की शादी का जश्न

0
117

अंबानी फैमिली के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा करोबारी रसेल मेहता की बेटी से 9 मार्च को संपन्न हुई. इस शादी में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया. 12 मार्च को नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने देश के जवानों को भी अपनी इस खुशी में शामिल किया. मुंबई में खुले धीरूभाई अंबानी स्क्वॉयर में एक इवेंट में आर्मी, नेवी, मुंबई पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्सेज और रेलवे प्रॉटेक्शन फोर्स के हजार मेंबर्स अपनी फैमिली के साथ शामिल हुए.

नीता अंबानी ने इस दौरान बात करते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि हमारे देश की सुरक्षा करने वाले सैनिक हमारे इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए हैं. ये बहुत ही भावुक करने वाला खुशी का क्षण है कि हमारे देश के ये हीरो आज अपनी दुआएं आकाश और श्लोका को देने आए हैं.

मुंबई के बीकेसी में खुला धीरूभाई अंबानी स्क्वॉयर का मुख्य आकर्षण एक विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो रहा जिसे ‘अनंत प्रेम’ का नाम दिया गया था. धीरूभाई अंबानी स्क्वॉयर पर हुए इस आयोजन का कॉन्सेप्ट नीता अंबानी द्वारा प्रस्तुत किया गया था जिसमें कृष्ण रास लीला प्रस्तुत की गई.

बता दें आकाश-श्लोका की शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. वहीं 10 मार्च को मुंबई के जियो पार्क में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया. अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here