सुरमई-कजरारे नैनों वाली फोटो से अभिषेक ने मां जया को दी जन्मदिन की बधाई,कहा-मां,शब्द में सबकुछ

0
110

90 के दशक की अदाकारा और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का आज जन्मदिन है। जया बच्चन का जन्म 9 अप्रैल को हुआ था..आज वो अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद से ही जया ने फिल्मों में काम करना लगभग बंद ही कर दिया था और अपना पूरा आइटम अपने दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता नंदा की परवरिश को दिया। जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक से बहुत प्यार करती हैं..और अभिषेक भी अपनी मां पर जान छिड़कते हैं..वो बिना उनकी सलाह के कोई काम नहीं करते हैं..।

अपनी प्यारी मां के जन्मदिन के मौके पर अभिषेक ने उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक पुरानी फोटो शेयर की। फोटो जया बच्चन के जवानी के दिनों की है जिसमें वो काफी यंग नजर आ रही हैं। फोटो में जया ने अपनी आंखों में मोटा-मोटा सुरमा और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगा रखी है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा-मां..ये शब्द सबकुछ कहता है…हैप्पी बर्थ-डे मां…लव यू..।

जैसे ही अभिषेक ने ये फोटो शेयर की..वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस जया को जन्मदिन की बधाई देने लगे। हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कमेंट कर जया को विश किया। उन्होंने लिखा-हैप्पी बर्थ-डे..लव यू जया आंटी..।गौरतलब है कि ईशा और अभिषेक एक साथ धूम’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं..। काम की बात करे तो अभिषेक बच्चन अभिषेक वर्मन की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाले है..। अभी तक अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया को जन्मदिन की बधाई नहीं दी है..अब देखना होगा कि मेगास्टार किस अंदाज में पत्नी को विश करते हैं..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here