करण जौहर के Twins का आज है जन्मदिन, नेहा धूपिया ने खूबसूरत मैसेज के साथ दी बधाई

0
68

करण जौहर आज से दो साल पहले सरोगेसी के माध्यम से ट्विंस बच्चों के पिता बने थे। करण के बच्चों के नाम यश और रुही है जिनका आज दूसरा जन्मदिन है। और इस खास मौके पर यश और रुही को बधाई मिलना शुरू हो गई है।

दरअसल, नेहा धूपिया ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पोस्ट में वे यश और रूही को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखती है कि, हैप्पी बर्थडे माय डियरेस रुही और यश। मुझे आज भी याद है जब मैं पहली बार आप दोनों से मिली थी। मैं आपके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल तो नहीं हो सकूंगी लेकिन वादा है जल्द हम मिलेंगे। मेहरधूपियाबेदी। इस प्रकार नेहा धूपिया ने करण के दोनों बच्चों को बधाई दी है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी मेहर का भी जिक्र किया है। नेहा ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें वे करण जौहर और उनके बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इसमें नेहा के पति अंगद बेदी और उनकी बेटी मेहर को करण की मां के साथ देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि, करण ने अपने बच्चों का नाम यश और रुही (Roohi) रखा था। ये नाम उनके माता-पिता के नाम ही हैं। दरअसल, करण के पिता का नाम यश और मां का नाम हीरू (Hiroo) है।

बता दें कि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी के घर पिछले साल 18 नवंबर को नन्हीं परी आई थी। इसकी पहली झलक भी मां नेहा धूपिया द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी। साथ में खास तौर पर इस नन्हीं मेहमान का नाम भी सबको बताया था। मेहर धूपिया बेदी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है।

फिल्म इंडस्ट्री में नन्हें मेहमान का आगमन हाल ही में फिल्ममेकर और टीवी क्वीन एकता कपूर के यहां हुआ। सरोगेसी के माध्यम से एकता कपूर मां बनी और उन्होंने इस फीलिंग को लेकर खुशी जाहिर की थी। पहली पोस्ट में एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम सबको बताया था। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie) रखा है। यह नाम एकता कपूर के पिता जीतेंद्र का असली नाम है।
Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here