मिसेज कोहली ने ऐतिहासिक जीत के बाद हबी के लिए लिखा-तुम पर गर्व है माय लव, पूरे स्टाफ को दी बधाई

0
142

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं की जमीन पर 2-1 से टेस्ट सीरीज में हरा दिया है। बता दें कि 70 सालों मे ये पहली बार हुआ है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती है। मालूम हो कि इस सीरीज के मैन ऑफ द सीरीज चेतेश्वर पुजारा बने हैं। आज पूरे देश और क्रिकेट फैंस के बीच खुश की लहर है। तो वहीं टीम इंडिया भी अपनी इस ऐतिहासिक जीत से बेहद खुश है। बता दें कि ये खुशी उन्होंने डांस कर के जाहिर की। बता दें कि ऐसे में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया है।

उस ट्वीट में उन्होंने बता दिया कि उनको विराट पर कितना गर्व है। उन्होंने लिखा – They came. They conquered !! History written and created by this bunch !! Huge congratulations to all players, coaching unit and support staff it takes undying perseverance & solid conviction to focus on what’s important and shut out the rest . So so happy and proud of you my love Virat Kohli.

टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में एडिलेड और मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को हराया। पर्थ में भारतीय टीम हारी और सिडनी में मैच ड्रॉ रहा। बता दें कि इसी तरह भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में ही ऑस्ट्रेलियाई टीम पर फतह हासिल कर ली। इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने कहा कि जो हम कर सके हमें उस पर गर्व है।

बता दें कि विराट कोहली की इस ऐतिहासिक जीत पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ दिखीं। दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। विराट और अनुष्का ने मैदान में साथ में जश्न मनाया। दोनों बेहद खुश दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here