इंडियन आइडल 10 के विनर सलमान अली ने कहा-जीते हुए रुपयों से घर का कर्ज चुकाऊंगा

0
108

20 साल के सलमान अली ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे एक साथ 25 लाख रुपए देखेंगे। जब इंडियन आइडल 10 के विनर के रूप में नाम अनाउंस हुआ तो जैसे उनका सपना पूरा हो गया। इस टैलेंटेड सिंगर ने बड़े वोट्स के अंतर से यह शो जीता। उन्हें 25 लाख रुपए के चेक के साथ ही कार भी दी गई।
सलमान ने इंटरव्यू में कही ये बातें

फाइनली मेरा सपना पूरा हो गया-सलमान

दिल के किसी कोने में मुझे विश्वास था कि मैं फिनाले तक पहुंचगा लेकिन, शो जीतना सपना सच होने जैसा है। ऐसे बैकग्राउंड से आता हूं जिसमें मेरी 4 पीढ़ियों ने सिंगिंग में अपना करियर बनाया है। मेरे परिवार के लोग शादियों और जागरण में परफॉर्म करते हैं लेकिन, नेशनल टेलीविजन पर गाना बहुत बड़ी बात है। मैंने अपने परिवार को प्राउड फील करवाया इसलिए मैं बहुत खुश हूं। अपनी खुशी को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।

अब पढ़ाई पूरी करूंगा

मैंने 9वी तक पढ़ाई की है। आगे पढ़ाई नहीं कर सका क्योंकि पैरेंट्स के पास आगे की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे। शिक्षा का महत्व जानता हूं और अब मैं पढ़ाई पूरी करूंगा।

जीते रुपए-पैसों से घर का कर्ज चुकाऊंगा

विनिंग अमाउंट से सबसे पहले मैं वो कर्ज चुकाने जा रहा हूं जो कि मेरे परिवार ने बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए लिया था। एक गरीब परिवार से हूं। घर की स्थिति भी ठीक नहीं है। घर की छत को ठीक करवाना है। इसलिए मैं पैसों को इन सभी चीजों में खर्च करना चाहूंगा। इस पैसे के साथ जीवन को आगे ले जाना चाहता हूं।

ए.आर. रहमान के साथ काम करना है

बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं और ए.आर रहमान के साथ काम करना मेरा सपना है। मैं जानता हूं कि यह इतना आसान नहीं है। इस पैसे का कुछ हिस्सा मैं संगीत को सीखने में खर्च करना चाहूंगा।

सलमान अली वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ में गाना गा चुके हैं। इसके अलावा वे ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ के टीवी शो में भी अपनी आवाज दे चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here