IPL 2019: सनराइजर्स को करारा झटका, यह प्रमुख खिलाड़ी हुआ चोटिल

0
83

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2019 के पहले करारा झटका लगा जब उसके प्रमुख खिलाड़ी केन विलियम्सन को कंधे में चोट लग गई हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन को यह चोट बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान लगी और टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियम्सन को आईपीएल की शुरुआत में मैदान से दूर रहना पड़ सकता हैं।

बॉल टैंपरिंग के कारण डेविड वॉर्नर के पिछले आईपीएल सत्र में नहीं खेलने के कारण विलियम्सन ने सनराइजर्स की कमान संभाली थी। विलियम्सन को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान यह चोट लगी और उन्हें चौथे दिन बल्लेबाजी करते समय दर्द हो रहा था। वे सोमवार को फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

एमआरआई स्कैन में पता चला कि विलियम्सन को बाएं कंधे पर ग्रेड वन की चोट लगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि उनके कप्तान के बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलने की संभावना नहीं है। न्यूजीलैंड 2-0 की बढ़त बना चुका है और कोच गैरी स्टीड विश्व कप के मद्देनजर विलियम्सन को उतारकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे। स्टीड ने कहा, हर खिलाड़ी टेस्ट टीम में खेलना चाहता है लेकिन हम इस मामले में सावधानी बरतना चाहेंगे। यदि जरा सी भी जोखिम दिखी तो हम उन्हें मैदान में नहीं उतारेंगे।

पिछले सत्र में बनाए थे सबसे ज्यादा रन
विलियम्सन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2018 में अच्छा प्रदर्शन किया था और ये टीम फाइनल तक पहुंची थी। फाइनल में चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल खिताब जीता था। केन विलियम्सन ने पिछले सत्र में सबसे ज्यादा 735 रन बनाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here