IPL 2019: CSK से हार के बाद भी इस बात से खुश हैं RCB के कप्तान विराट कोहली

0
48

साल 2008 के बाद से चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में पहली जीत के लिए तरस रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इंतज़ार और भी लंबा हो गया है. बीती रात धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट का सफल आगाज़ किया.

चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

 

इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह की शुरुआत नहीं चाहेगी. कोहली ने मैच के बाद कहा, “कोई भी टीम इस तरह से शुरुआत नहीं करना चाहेगी. लेकिन खेल में इस तरह का होना अच्छी बात है. मैदान पर खिलाड़ियों के रवैये से मैं खुश हूं. मुझे पता है कि हमारी बल्लेबाजी सही नहीं थी और हम वापसी करेंगे.”

 

बेंगलोर के कप्तान ने कहा, “विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल दिख रहा था. हमें लगा कि यहां पर 140-150 का स्कोर एक अच्छा स्कोर होगा. लेकिन टीम बल्लेबाजी में संघर्ष करती दिखी.”

कोहली ने टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को लेकर कहा, “वह (सैनी) 150 किलोमीटर की रफ्तार के आस-पास गेंदबाजी कर रहे हैं, जो कि अच्छा है. वह एक घातक गेंदबाज बनने की ओर अग्रसर हैं और हम उन पर नजर रख रहे हैं.”

सैनी ने चार ओवर में 24 रन दिए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here