IPL मैच से पहले रोहित शर्मा ने बेटी को सुनाया ‘असली हिप हॉप’, वायरल हुआ ये VIDEO

0
102

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन का शनिवार (23 मार्च) से आगाज होने जा रहा है. लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ होगा. दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार रात 8 बजे से भिड़ेंगी. उधर, मुंबई टीम को तीन बार खिताब दिला चुके कप्तान रोहित शर्मा मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. रोहित का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जिसमें वह अपनी बेटी समायरा को खिलाते-बहलाते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वह अपनी क्यूट बेटी को एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘असली हिप हॉप’ सुनाते दिख रहे हैं. उनकी मासूम बेटी भी गाने को सुनकर चहकती नजर आ रही है. पिता और बेटी के इन अनमोल क्षणों को वीडियो में देखकर प्रशंसक भी काफी खुशी भरे कमेंट्स और रिप्लाई कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा, ”हम सभी में भी थोड़ा बहुत गली का उल्लास है.”

इसके अलावा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसी वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ”मैंने अपनी कोख में इसे लोरियां सुनाकर 9 महीने बिताए और वह (रोहित) उसके साथ गली बॉय का रोल कर रहे हैं, जो कि सब उसके (बेटी) के बारे में है.”

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ”असली हिटमैन से मिलाएं हिंदुस्तान को”

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस सीजन में वह अपनी टीम के लिए सभी मैचों में पारी की शुरुआत करेंगे. रोहित ने पिछले कुछ सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी की है. लेकिन इस सीजन को लेकर उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि वह इस साल सभी मैचों के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.



मुंबई इंडियंस की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, इविन लुइस, अनमोलप्रीत सिंह, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, सिद्देश लाड, ईशान किशन, आदित्य तारे, हार्दिक पांड्या, केरन पोलार्ड, क्रूणाल पांड्या, बेन कटिंग, युवराज सिंह, पंकज जायसवाल, मयंक मारकंडे, राहुल चाहर, अनुकूल रॉय, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने, मिशेल मैक्लेंघन, जेसन बेहरेनडोर्फ, रासिख सलाम, लसिथ मलिंगा, बारिंदर सरण.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here