सानिया मिर्जा ने शेयर की नानी-नाती की प्यारी सी फोटो.दोनों को बताया अपनी ‘जिंदगी’

0
171

छह बार ग्रैंड स्लैम चैंपियन रह चुकीं सानिया मिर्ज़ा ने हाल ही में एक नन्हें बेबी बॉय इजान मिर्जा को जन्म दिया था। लॉन टेनिस के कोट में अपने टेनिस से सबके छक्के छुड़ाने वाली सानिया मिर्जा अब एक प्लेयर के साथ-साथ एक मां भी हैं..जो अपने बेटे को सारी खुशियां देने चाहती हैं। सानिया ने अपने फैंस के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि नन्हा इजान भी बड़ा होकर एक बेहतरीन खिलाड़ी बनेगा।

इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन में लिखा-लाइफ। वाकई तीनों एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। इससे पहले भी सानिया ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जिसमें इजान टेनिस रैकेट पकड़े हुए नजर आए थे…यहां तक कि रैकेट उसके लिए बहुत बड़ा था…लेकिन वो इससे पकड़कर काफी खुश नजर आ रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन में लिखा-‘यह रैकेट तुम्हारे लिए थोड़ा बड़ा हो सकता है।

इससे पहले जब सानिया अपनी बहन अनम मिर्ज़ा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आईं थी..तब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपने बेटे के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। गौरतलब है कि सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है और दोनों ने इसी साल एक प्यारे से बेटा का साथ मिला और उनका परिवार पूरा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here