राजद के बिहार बंद को समर्थन पर जदयू का बड़ा बयान, बोला – ढोंग करते हैं महागठबंधन के लोग

0
98

बिहार में बंद को लेकर के एक तरफ जहां जनता परेशान है. वहीं दूसरी ओर इस पर राजनीति खूब हो रही है. बिहार बंद को राजद का समर्थन मिलने के बाद और महागठबंधन का साथ मिलने के बाद अब विरोधी उन पर तंज कस रहे हैं. जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है.

राजीव रंजन ने लाइव सिटीज से खास बातचीत में साफ-साफ कहा कि महागठबंधन के लोग ढोंग कर रहे हैं. महागठबंधन के लोग इस तरह से जनता को परेशान करने का काम करते हैं. राजीव रंजन ने यह भी आरोप लगाया कि खासतौर पर राजद के नेता सड़क पर उतर कर के लोगों को परेशान करते हैं.

आपको बता दें कि आज जो बिहार बंद बुलाया गया है, उसमें राजद ने खुला सपोर्ट किया है. रामचंद्र पूर्वे राजद नेता है. उन्होंने इस बारे में कहा है कि राजद झंडे के साथ सड़क पर सभी आशा कार्यकर्ताओं के साथ उतरेगा. बंद का समर्थन करेगा. आपको बता दें कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे-वैसे बिहार में हर मुद्दे पर राजनीति जोर-शोर से हो रही है.

एक तरफ जहां आरक्षण को लेकर के बवाल चला. सवर्णों के आरक्षण को लेकर के बयानबाजी हुई. लोकसभा में बिल पास होने के बाद तमाम प्रतिक्रिया सभी दलों की तरफ से आनी शुरू हो गई. इस बीच बिहार में आशा कार्यकर्ताओं के बंद को लेकर के भी अब राजनीति जोर-शोर से हो रही है. राजद साथ है. जदयू हमला कर रहा है.
Sources:-Live Cities

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here