अभी-अभीः पप्पू यादव बोले- जनसंख्या के आधार पर सवर्णों को भी मिलाना चाहिए आरक्षण

0
139

Patna : जाप के संरक्षक और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने कहा कि छह सिंतबर को बंद के दौरान उनपर हमला हुआ था।उन्होंने कहा कि घटना के बाद एसपी ने जो वीडियों ने जारी किया वह चंद्रहट्टी गांव को है, खपरा गांव का नहीं है। मैं इस वीडियो को लेकर अब कोर्ट में जाऊंगा। एसपी को भी ये वीडिया दिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि 15 जगहों पर बहस करने के बाद मैं वहां  पहुंचा था।




पप्पू यादव ने कहा कि इस मामले में दो गिरफ्तारी भी की गई। कहा गया कि बॉडीगार्ड ने कारबाईन दिखाया जिसके बाद भीड़ उग्र हुई। और हमला नहीं होने की भी बात कही जा रही है। फिर दो गिरफ्तारी कैसे हुई। उन्होंने कहा कि घटना के समय एक स्थानीय चैनल का रिपोर्टर भी था। उसे भी उग्र भीड़ ने पीटा था। मैंने उसे बचाया। लोगों ने उसका कैमरा तोड़ दिया था। पप्पू यादव कभी नफरत की राजनीति नहीं करता है।




उन्होंने कहा कि जनसंख्या के आधार पर गरीब सवर्णों को आरक्षण मिलना चाहिए। जनगणना होनी चाहिए। जिसकी जितनी जनसंख्या है उसको उतान आरक्षण मिलना चाहिए। इसके लिए मैं  पूरी तरह से सहमत हूं। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने के खिलाफ कांग्रेस द्वार 10 सिंतबर को भारत बंद को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भारत बंद का समर्थन करती है। मुद्दा केंद्र सरकार से जुड़ा है। रेलवे इसका केंद्र बिंदु है। इसलिए हमारी पार्टी बंद के दौरान चक्का जाम करेगी। जगह-जगह ट्रेनें रोकेगी।




आपको बाता दें कि सांसद पप्पू यादव पर छह सितंबर को बंद के दौरान हमला हुआ था। हमले के बाद पप्पू यादव रोते हुए दिखे थे। इस बाद वहां के एसपी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि पप्पू यादव पर कोई हमला नहीं हुआ है। वीडियो में वह बंद समर्थकों से साधरण बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। इसी वीडिया पर सफाई देते हुए पप्पू यादव ने कहा किये वीडिया उस स्थान का नहीं हैं जहां पर घटना घटी थी।

Source : Live Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here