लालू ने ललकारा नीतीश को, बोले – जिस महागठबंधन ने सीएम बनाया उसका ही भविष्य बता रहे हैं

0
50

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है राजनीतिक दलों की बयानबाजी और तेज हो रही है. सीएम नीतीश कुमार के बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पलटवार किया है. लालू यादव की तरफ से नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया गया है. लालू यादव ने नीतीश कुमार पर साफ-साफ कहा है कि वह पलटू हैं. उनको शर्म नहीं आती. उन्होंने जिस महागठबंधन के भविष्य का जिक्र किया उसी महागठबंधन ने उनको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया है.

लालू यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं:

नीतीश कुमार. जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की. 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है. वह किस ज़ुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दग़ाबाज़ों को शर्म भी नहीं आती.

नीतीश कुमार ने महागठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया था. बिहार के मुख्यमंत्री बोले कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है, बिहार में लोग सिर्फ विकास के मुद्दे पर वोट देंगे. बता दें कि नीतीश कुमार का ये बयान उस दिन आया है जब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं की बड़ी बैठक बुलाई है.

इस बैठक में तेजस्वी यादव के अलावा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उपेंद्र कुशवाहा, शरद यादव, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा शामिल हुए. इस बैठक में महागठबंधन के नेता सीटों अहम बात हुई. गौरतलब है कि एक तरफ बिहार में महागठबंधन की सुगबुगाहट तेज हो रही है तो वहीं एनडीए भी अपनी रणनीति पर आगे बढ़ चुका है.
Sources:-Livecities

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here