लालू यादव के ट्विटर अकाउंट पर चुनाव आयोग की नजर, विशेष टीम करेगी जांच

0
89

लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों का एलान कर दिया गया है. इसके साथ ही चुनाव आचार संहिता लग गई है, जिसकी जद में पार्टियों और नेताओं के ट्विटर और फेसबुक अकाउंट भी हैं. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्विटर अकाउंट पर भी चुनाव आयोग की नजर है. इसके लिए आयोग की विशेष टीम जांच करेगी.

अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि आरजेडी सुप्रीमो रांची के होटवार जेल में बंद हैं. उनके ट्विटर पर चुनाव आयोग की नजर है. आखिर उनके अकाउंट से ट्वीट कौन कर रहा है, ये बड़ा सवाल है.

उनका कहना है कि यदि वह जेल में हैं तो क्या ट्वीट जेल के बाहर से हो रहा है? इसकी जांच की जाएगी. इसके लिए एक विशेष टीम गठित की जा रही है. जो उनके ट्विटर अकाउंट को वेरिफाई करेगी. आपको बता दें कि लालू यादव भले ही जेल में हों, लेकिन उनके ट्वीटर अकाउंट से रोजाना ट्वीट हो रहे हैं.

अपर मुख्य निर्वाचन पदधिकारी ने कहा है कि आयोग को लालु प्रसाद के ट्विटर हैंडल की शिकायत मिली है. मिली शिकायत का वेरिफाई आयोग की सोशल मीडिया टीम करेगी. लालू यादव भले ही जेल में हो, लेकिन उनका ट्वीट उनके कार्यकर्ताओं के लिए संजीवनी का काम रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here