लालू के लाल के सर बंधेगा सेहरा, जल्द गूंजेगी फिर से शहनाई, शादी के लिए मान गए तेजस्वी

0
231

PATNA : बहुत जल्द लालू के लाल तेजस्वी के सर पर सेहरा बांधा जाएगा। राबड़ी आवास पर एक बार फथ्र से शहनाई बजेगी और मंगल गीत गाया जाएगा।




ताजा अपडेट के अनुसार तेजस्वी यादव शादी के लिए मान गए हैं। बताया जाता है कि अगले लग्न में उनकी शादी हो सकती है। पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने बताया कि रिश्ते तो उस समय से आ रहे, जब वे आइपीएल में क्रिकेट खेला करते थे। वैसे उन्होंने तय किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद शादी कर लें। अभी शादी करेंगे तो चुनाव की वजह से हनीमून पर नहीं जा सकेंगे।

लड़की पक्ष के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने बताया कि कई जगह बात चल रही है। अभी तक फाइनल नहीं हुआ। लड़की पसंद करने की जिम्मेवारी माता-पिता को है। वो मेरे लिए जिसे पसंद करेंगे वह मुझे मंजूर होगा। एक दिलचस्प कहानी सुनाते हुए उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले की बात है। मैं एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था। तभी एक पंडित जी के साथ एक सज्जन आए और मुझे एक कागज दिया। उस कागज को मैंने अपने साथ रहे सिपाही को रखने को दे दिया। बाद में देखा तो वह शादी से संबंधित बायोडाटा और फोटो था।




बताते चले कि इसी साल लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा राय की पौत्री और चंद्रीका प्रसाद की पुत्री एश्वर्या के साथ हुआ है।

Source : Live Bihar

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here