दूल्हे ने हाथ में मेहंदी से लिखवाया – मोदी अगेन 2019

0
156

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सोमवार को अलग ही अंदाज देखने को मिला। यहां देर शाम निकली एक बारात को उन्होंने न केवल अचानक रुकने को कहा, बल्कि गाड़ी से उतरकर खुद दूल्हे राजा के पास पहुंचे और उसे आशीर्वाद तक दिया। इंदौर की सड़क पर पूर्व सीएम का यह अंदाज देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान शिवराज ने दूल्हे को टीका लगाकर पूजा भी की। इस दौरान दूल्हे की खुशी का ठिकाना नहीं था।

दूल्हे ने होने वाली पत्नी की जगह ‘मोदी अगेन’ नाम की रचाई मेहंदी
बता दें कि शिवराज सोमवार देर शाम इंदौर (Indore) में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भोपाल (Bhopal) लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें एक बारात जाती दिखी, तो वे खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने बारातियों से रुकने को कहा।पहले तो डांस कर रहे लोग सकपका गए कि आखिर कौन है? लेकिन जैसे ही सामने वाली गाड़ी से उन्होंने शिवराज को उतरते देखा तो चौंक गए। इसके बाद पूर्व सीएम खुद दूल्हे को आशीर्वाद देने पहुंचे। गौरतलब है कि दूल्हे ने अपने हाथों में ‘Modi Again 2019’ लिखवाया हुआ था। जिसके नीचे बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल बना था। यह बात किसी ने शिवराज को बताई, तो वे खुद दूल्हे के पास पहुंच गए।

शिवराज ने फूलों की माला भी पहनाई
पूर्व मुख्यमंत्री का ये अंदाज देख बारात में मौजूद हर कोई हैरान रह गया। दूल्हे को आशीर्वाद देने के बाद शिवराज ने उसे फूलों की माला भी पहनाई और टीका लगाया। दूल्हे का नाम अनुभव शर्मा है। उसका कहना है कि वह 2019 में फिर से मोदी सरकार को देखना चाहता है। यही वजह है कि अपनी होने वाली पत्नी के नाम की जगह मोदी अगेन लिखवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here