101 साल की उम्र में बेचती हैं चाय, अनुपम खेर ने शेयर किया भावुक कर देने वाला msg

0
236

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 101 साल की चाय बेचने वाली महिला के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर इन दिनों सुर्खियों में हैं. जब से उनकी आगामी फिल्म ‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ‘ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से इस फिल्म के रिलीज से पहले इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें, अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही रखा गया है. इसी बीच अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 101 साल की चाय बेचने वाली महिला के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

खजुराहो में 101 साल की हरबी देवी से मिले अनपुम खेर

अनुपम खेर लिखा, ‘मैं खजुराहो में हरबी देवी से मिला. वह 101 साल की हैं और खुश हैं. वह एक पुराने पेड़ के नीचे चाय बेचती हैं.’ हरबी देवी के बारे में अनुपम खेर ने बताया कि वह बेहद हिम्मती हैं. हरबी देवी से हुई बातचीत को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है और यह वीडियो 15 सेकेंड का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर से मिलने के बाद हरबी देवी कितनी खुश नजर आ रही हैं. जब तक अनुपम खेर उनके पास रहे, उनके चेहरे पर मुस्कान दिखती रही.

बता दें, अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’. अभी से ही विवादों में घिर चुकी है. वहीं, अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर ने कहा है, ‘मेरे पति ने मूवी ने डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है और उन्होंने बेहद शानदार अभिनय किया है. सच कहूं तो इस फिल्म में उनका किरदार उनकी अब तक की बेहतरीन फिल्मी किरदारों में से एक है. लेकिन इसका विरोध हो रहा है और विरोधी मानसिकता वाले लोग इस फिल्म पर राजनीति कर रहे हैं. करने दो, जिसने विरोध करना है. कांग्रेसी जितना इस फिल्म का विरोध करेंगे, फिल्म उतनी ही लोकप्रिय होगी.’ किरण खेर ने इस फिल्म को ऑस्कर में भेजने की बात कही है.


‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में ये होंगे मुख्य कलाकार

इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है.
Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here