पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, एवेंजरस फेम क्रिस हेम्सवर्थ के साथ दिखेंगे ‘ढाका’ फिल्म में

0
92

बॉलीवुड बाद एक बेहतरीन फिल्मों में धमाकेदार अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनानेवाले पंकज त्रिपाठी अब हॉलीवुड में अपने अभिनय का परिचम लहराने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन और हाल ही में रिलीज हुई स्त्री जैसी हिट फिल्में देने के बाद, त्रिपाठी नेटफ्लिक्स थ्रिलर ‘ढाका’ के साथ हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय यात्रा को शानदार बनाने की दिशा में कदम रख चुके हैं। ढाका फिल्म में ये बिहारी एक्टर अवेंजर्स फेम हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ दिखाई देंगे जो थॉर के नाम से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

सैम हैरग्रेव के निर्देशन में हेम्सवर्थ हाल ही में मुंबई और अहमदाबाद के आसपास शूटिंग कर रहे थे। त्रिपाठी पिछले हफ्ते फिल्म के थाईलैंड शेड्यूल में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में उनके साथी गैंग्स ऑफ वासेपुर के सह-कलाकार मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा, गोलिश्टेफ फराहानी और स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार डेविड हार्बर के साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म के अलावा, त्रिपाठी ने कबीर खान की 83 के लिए भी साइन अप किया है। विश्व कप के लिए भारत की यात्रा पर आधारित फिल्म में टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर मान सिंह की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके बारे में बात करते हुए त्रिपाठी ने कहा, “वह (कबीर खान) मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने कई बार मुलाकात की लेकिन कभी भी साथ काम करने का मौका नहीं मिला। फिर एक दिन, उन्होंने मुझे 83 की कहानी सुनाने के लिए बुलाया। इस कहानी के कुछ बातों ने मुझे झकझोर दिया।”

पंकज त्रिपाठी को गैंग्स ऑफ वासेपुर के “सुल्तान कुरैशी” या हाल ही में सुपरहिट वेब श्रृंखला “मिर्जापुर” के “कालीन भैया” जैसे उनकी शानदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। अपने अभिनय कला से उन्होंने अपने सभी पात्रों को यथार्थवादी बना दिया।

हालांकि यह पंकज त्रिपाठी का पहला अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट नहीं है। इससे पहले त्रिपाठी एक अमेरिकी इंडी निर्देशक जॉन अपचर्च के साथ Mango Dreams में काम कर चुके हैं। एक फिल्म जिसे पंकज त्रिपाठी ने खुद भी प्रोड्यूस किया था। वह सिल्वर स्क्रीन और वेब सीरीज़ दोनों में सेंसेशन रही हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘मिर्जापुर’ के साथ, हमारे प्यारे कालीन भैय्या ने अपनी छाप छोड़ी है।

फिल्म ढाका, जैसा कि नाम से पता चलता है, बांग्लादेश की राजधानी ढाका पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here