शत्रुघ्न सिन्हा की वाइफ पूनम ने कहा-शादी से पहले मां ने फोटो देखकर कहा था गुंडे की तरह लगता है

0
255

शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी बीते दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी पूनम ने अपने और शत्रुघ्न के मिलने की कहानी शेयर की।
ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

उन्होंने बताया-हम पहली बार एक-दूसरे से पटना से मुंबई की ट्रेन जर्नी के दौरान मिले थे। हमारी बर्थ आमने-सामने थी। हम दोनों रो रहे थे, वह इसलिए क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे और मेरी मां ने मुझे डांटा था। पूरी जर्नी के दौरान, शत्रुजी मुझसे बात करने के तरीके के बारे में सोच रहे थे और मुझे एक बार छूने की कोशिश भी की। फिर ट्रेन एक सुंरग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छूने की हिम्मत जुटाई। वह इतना डरे हुए थे कि फिर पूरी जर्नी में उन्होंने कुछ नहीं कहा।

एक और वाकया शेयर करते हुए पूनम ने बताया कि जब शत्रुघ्न के भाई राम सिन्हा और डायरेक्टर एनएन सिप्पी उनका रिश्ता लेकर मेरे घर गए थे तो मां ने इनकी फोटो देखकर कहा था कि ये तो किसी गुंडे की तरह लगता है। इसके चेहरे पर कितना निशान है और उन्होंने रिश्ता रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन फिर पेरेंट्स मान गए थे।

9 जुलाई, 1980 को शत्रु ने एक्ट्रेस पूनम चंदिरामानी से शादी की थी। ये वो दौर था जब शत्रुघ्न का नाम रीना राय से जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला। दिलचस्प बात यह थी कि एक अन्य इंटरव्यू में शत्रुघ्न की वाइफ पूनम ने इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here