असल जिंदगी में हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं पोपटलाल.बताया शो से बिल्कुल अलग है असल जिंदगी

0
430

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर लंबे समय तक दिखने वाला शो है जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। शो की स्टारकास्ट ने टीआरपी चार्ट में शो को टॉप पॉजिशन पर लाने पर बहुत मेहनत की है। इस सीरियल का हर कलाकार अपने आप में ही खास है। बात चाहे अय्यर की हो या डॉ. हाथी की..हर किसी का रोल बहुत खास है। ऐसा ही एक किरदार है पत्रकार पोपटलाल का..। जो शो में शादी करने के लिए आतुर रहता है..। कई बार शो में पोपटलाल की शादी करवाने की कोशिश की गई लेकिन आखिरी में लड़की ही धोखा देखकर निकल जाती हैं…।

सीरियल में भले ही पोपटलाल कंवारे हो..लेकिन वो असल जिंदगी में हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। हाल ही में टेल्लीचैक्कर को दिए एक इंटरव्यू में पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक ने अपने करेक्टर और निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए श्याम पाठक ने कहा कि शो में भले ही मैं कुंवारे पत्रकार पोपटलाल का रोल कर रहा हूं..लेकिन असल जिंदगी में अच्छी शादीशुदा जिंदगी बिता रहा हूं..। पोपटलाल शो में बहुत लड़ता है…लेकिन मैं असल जिंदगी में बहुत शांत स्वभाव का इंसान हूं।

अपनी बात जारी रखते हुए श्याम ने कहा कि मैं एक अंतर्मुखी..और खुशी से विवाहित शख्स हूं..। मैं भविष्य में अलग अलग रोल निभाना चाहूंगा लेकिन अभी सिर्फ मैं अपना पूरा ध्यान अपने शो तारक मेहता पर ही देना चाहता हूं..। गौरतलब है कि शो के मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश शुरू कर दी है। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। अब देखना होगा कि शो में मेकर्स दयाबेन के तौर पर किस चेहरे को लेकर आते हैं। फिलहाल शिल्पा शिंदे, सुचिता त्रिवेदी जैसी अदाकारों का नाम सामने आ रहा है..।
Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here