मिलिए भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति शुक्ला से, जल्द करने वाली हैं हिंदी फिल्मों में डेब्यू

0
83

फिल्म जगत में ऐसे कम ही कलाकार होते हैं जिनकी कोई फिल्म रिलीज हुए बिना ही उनकी चर्चा शुरू हो जाती है. ऐसी ही एक स्टाइलिश अदाकारा हैं प्रीति शुक्ला , जिनकी पहली भोजपुरी फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है पर उनका नाम सबकी जुबान पर है.

नवाबों के शहर लखनऊ से मुंबई आकर अपने अभिनय की खुशबू बिखेर रहीं प्रीति की पहली भोजपुरी फिल्म है ‘बबली की बारात’, जिसमें वह अभिनेता शुभम तिवारी के साथ नजर आने वाली हैं. निर्देशक आनंद सिंह की इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और अब खबर है कि बबली गर्ल प्रीति अब एक हिंदी फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, निर्देशक प्रभात कुमार की फिल्म ‘एक अंक- द काउंट बिगेन’ नाम की इस फिल्म के गानों की रिकॉर्डिंग संगीतकार नितेश पुनीत के कंपोजिशन में सोनू निगम, श्रेया घोषाल, पलक मूंछाल जैसे नामचीन गायकों द्वारा की गई है.

प्रीति ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है, जिसमें उनके अपोजिट होंगे यजुर्वेंद्र प्रताप सिंह जबकि अन्य भूमिका में फिल्म जगत के कई चर्चित चेहरे होंगे. बहरहाल, प्रीति अपनी इस नई उड़ान से काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें भरोसा है कि उनकी यह छलांग एक नया गुल खिलाएगी.
Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here