सुशील मोदी और रामविलास का हेलीकॉप्टर आंधी में घिरा, खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

0
477

डिप्टी सीएम सुशील मोदी और लोजपा प्रमुख व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर तेज आंधी के चपेट में आ गया। पायलट के अपनी सूझबूझ से तुरंत हेलीकॉप्टर को बोधगया के बतसपुर गांव के एक खेत में इमरजेंसी लैंडिंग कराई।

इमरजेंसी लैंडिंग के कारण 45 मिनट तक इनका हेलीकॉप्टर बतसपुर गांव में रुका रहा। डिप्टी सीएम और केंद्रीयमंत्री हेलीकॉप्टर के अंदर बैठकर मौसम ठीक होने का इंतजार करते रहे। अचानक खेत मे हेलीकॉप्टर उतरते देख गांव के लोग सहम गए। दौड़े और जब देखा तो रामविलास पासवान और डिप्टी सीएम सुशील मोदी हेलीकॉप्टर से सवार है। खबर आग की तरह आसपास फैल गई। भारी संख्या में लोग इकठे हो गए। थोड़ी ही देर में स्थानीय पुलिस प्रशासन पहुंच गई।

गांव वालों ने बताया कि साढ़े तीन बजे अचानक मौसम खराब हो गया और तेज आंधी आई। इसी क्रम में देखा कि हवा में उड़ते हुए एक हेलीकॉप्टर खेत मे उतरी। फिर हमलोग सहयोग के लिए दौड़े तो देखा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सुरक्षित हेलीकॉप्टर में बैठे थे। हमलोगों ने उनसे हालचाल पूछना चाहा, मगर वे हेलीकॉप्टर से बाहर नहीं निकले। मौसम ठीक होने के बाद उनका हेलीकॉप्टर 3:12 बजे बेलागंज के लिए उड़ाया गया।
Sources;-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here