तलाक पर बोले तेजप्रताप, कहा- याचिका नहीं होगी वापस, जबरन शादी कराके मुझे फंसाया गया

0
182

पटना: अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तलाक याचिका दर्ज करने के बाद पहली बार तेजप्रताप ने अपाना पक्ष रखा है। तेज प्रताप ने कशिश न्यूज से कहा कि मैंने रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह हाई सोसाइटी में रहती हैं। मेरा ऐश्वर्या से कोई मेल नहीं खाता हैं। मुझे घरवालों ने मोहरा बनाया। मैं शादी नहीं करना चाहता था। अब याचिका वापस नहीं लूंगा।




ताजा अपडेट के अनुसार तेजप्रताप ने कहा कि मुश्किल से जीवन मिलता है, मैं घुट घुट कर नहीं जी सकता। मैं साधारण आदमी है। मेरी पत्नी हाई फाइ सोसाइटी में रहने वाली है। मैं शुरू से ही इस शादी के लिए तैयार नहीं था। लेकिन मुझे कुछ लोगों ने जबरन फंसाने का काम किया है। मैं जिस राधा की तलाश में हुं वह ऐश्वर्या नहीं है। तेजप्रताप ने कहा कि शादी के कुछ दिन के बाद से ही परिवार में बखेड़ा शुरू हो गया था। पिता लालू और पूरे परिवार को इस बारे में जानकारी है। तेजप्रताप ने सुलह की बात पर कहा कि तीर कमान से निकल चुका है। अब मुकाम पर जा कर ही रूकेगा। मैंने सबसे बात करने का प्रयास किया, लेकिन मुझे ही हमेशा टोका गया।




बताते चले कि तेजप्रताप यादव आज रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलेंगे। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच ये मुलाकात रिम्स में सुबह 11 बजे हो सकती है। तेजप्रताप यादव अभी रांची के रास्ते में हैं कल तलाक रात तेजप्रताप यादव गया में ही रूके थे और उनको घरवालों ने मनाने की कोशिश भी की थी लेकिन इसके बाद आज सुबह वो गया से रांची के लिए रवाना हो गए हैं। तेजप्रताप यादव के बारे में ये जानकारी हमें पार्टी से जुड़े विश्वस्त सूत्रों ने दी है।



मालूम हो कि तेजप्रताप ने शुक्रवार को ही पटना कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की है। इस घटना के बाद से दोनों परिवार के लोग सकते में हैं। इस घटना के बाद से दोनों परिवार के लोगों की तरफ से तेजप्रताप को मनाने की कोशिश की गई जो नाकाम रही। तेजप्रताप से उनके ससुराल पक्ष के लोगों ने भी कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here