मुजफ्फरपुर लौटने पर सोमवार को शहर में दीपक ठाकुर का गर्मजोशी से स्वागत

0
208

बिग बॉस सीजन-12 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचकर तीसरे स्थान पर रहे दीपक ठाकुर के मुजफ्फरपुर लौटने पर सोमवार को शहर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। रामदयालुनगर पहुंचते ही प्रशंसकों ने दीपक को फूल-माला से लाद दिया और जमकर नारेबाजी की। प्रशंसकों के साथ दीपक रामदयालुनगर के निकट मंदिर की आरती में शामिल हुआ। मुम्बई से मां मीरा ठाकुर व पापा पंकज ठाकुर के साथ विमान से लौटे दीपक ठाकुर की अगवानी के लिए परिजन, मित्र, फैन व शुभचिंतक पटना पहुंच गए। मुम्बई से पटना एयरपोर्ट तक दीपक के साथ सेल्फी व उसका ऑटोग्राफ लेने के लिए होड़ लगी रही। दीपक को करीब से देखने व हाथ मिलाने के लिए भीड़ लगी।

गले लगकर नारेबाजी करने लगे प्रशंसक:

मुम्बई एयरपोर्ट पर जैसे ही दीपक की कार रुकी, प्रशंसकों ने उसे शीशे के अंदर से ही पहचान लिया। बाहर निकलते ही दीपक के गले लगकर नारेबाजी करने लगे। किसी ने ग्रैंड फिनाले में 20 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर दीपक के खुद बाहर आने के फैसले का स्वागत किया तो किसी ने कहा कि अगर वह बाहर नहीं आता तो चैंपियन बनता। फ्लाइट में भी प्रशंसक दीपक के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेते रहे। पटना एयरपोर्ट पर दीपक की बहनें दीपिका एवं ज्योति, सुरेश खेतान, आशीष राज सूरी समेत बड़ी संख्या में उसके फैन जमे रहे। लंबे समय के बाद घर लौट रहे दीपक ठाकुर को उसके मां-पापा बार-बार भावुक होकर गले लगाते रहे।



कन्फिडेंस था, ओवर कन्फिडेंस नहीं:

दीपक ठाकुर ने अपने प्रशंसकों, परिवार के सदस्यों एवं मित्रों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उसके अंदर चैंपियन बनने का कन्फिडेंस था, ओवर कन्फिडेंस नहीं था। उसने अपने परिवार की स्थिति पर विचार करते हुए बाहर आने का निर्णय लिया। दीपक ने कहा कि दीपिका कक्कर जैसी टीवी सेलिब्रिटी और श्रीसंत जैसे क्रिकेटर के साथ ग्रैंड फिनाले के टॉप थ्री में स्थान मिलना उसके लिए बड़ी बात है।



गाने के तीन मौके:

दीपक ने बताया कि आने वाले समय में उसे अच्छी संभावनाएं नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर में ग्रैंड फिनाले तक के सफर में उसका आत्मविश्वास बढ़ा है। उसे कर्णवीर बोहरा ने अपनी फिल्म ‘हमे तुमसे प्यार कितना में एक गाना ‘ओरे पिया रे… का मौका दिया है। वह श्रीसंत के म्यूजिक एल्बम में गाना गाएगा और भुवनेश्वरी प्रोडक्शन की एक फिल्म में भी उसे गाने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here