टाइगर श्रॉफ डांसर किंग ही नहीं ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर भी हैं, देखें तस्वीरें

0
98

2 मार्च को बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff का जन्मदिन होता है। इस साल टाइगर 29 साल के हो रहे हैं। बहुत ही कम उम्र में अभिनेता जैकी श्रॉफ Jackie Shroff और आयशा श्रॉफ के इस लायक बेटे ने अपनी ज़बरदस्त पहचान बना ली है।

मुंबई में जन्मे टाइगर ने साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म ‘हीरोपंती’ से साल 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। बहरहाल, टाइगर के लुक को लेकर कई बार सोशल मीडिया में उनका मज़ाक भी उड़ाया जाता रहा है। कई लोग ऐसा लिखते हैं कि वो लड़कियों की तरह दिखते हैं। लेकिन, आज हम आपको टाइगर श्रॉफ की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। टाइगर श्रॉफ न सिर्फ अच्छे डांसर हैं बल्कि ज़बरदस्त बॉडी बिल्डर भी हैं।

इन तस्वीरों में आप टाइगर की फिटनेस साफ़ देख सकते हैं। अपनी फ़िल्मों में भी वो ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आते हैं। लेकिन, मौका मिलते ही सोशल मीडिया पर शर्टलेस होने से भी गुरेज नहीं करते। सलमान ख़ान कभी अपनी शर्ट उतारने के लिए जाने जाते रहे हैं, लेकिन, टाइगर का अंदाज़ ही अलग है।

टाइगर श्रॉफ ने महज 5 साल के अपने फ़िल्मी कैरियर में सिर्फ 6 फ़िल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘बागी’, ‘ए फ्लाइंग जाट’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘बागी 2’ में काम किया है। उनकी आने वाली फ़िल्मों में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है, जो इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग के समय भी वो फ़िल्म की हीरोइन अनन्या पांडे संग जिम और डांस क्लास जाते देखे गए हैं। टाइगर अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं करते।

लंबे समय से टाइगर श्रॉफ का नाम दिशा पटानी से जुड़ता रहा है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किये जाते रहे हैं। इस वैलेंटाइन डे के दिन टाइगर ने दिशा को प्रपोज़ भी किया और दोनों ने रिंग के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिश्ते पर मुहर भी लगा दी है। दिशा भी फिटनेस फ्रीक हैं और टाइगर की तस्वीरों को देखकर भी आप समझ सकते हैं फिटनेस के प्रति उनकी दीवानगी।

टाइगर श्रॉफ एक रॉयल ज़िंदगी जीते हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है साथ ही वो गाड़ियों के भी बेहद शौक़ीन हैं। लेकिन, सबसे ज़्यादा प्यार उन्हें अपनी बॉडी या फिर कहें फिटनेस से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here