Valentines Day पर बिहारी बाबू से मिलने बिहार जा रही हैं दीपक ठाकुर की क्रश सोमी खान, मुजफ्फरपुर में तैयारी शुरू

0
121

आज देश भर में आजकल वैलेंटाइन-डे मनाने की तैयारी शुरु हो गई है। रोज डे के खत्म होने के बाद वैलंटाइन वीक के दुसरे दिन कपल एक-दूसरे को प्रपोज कर अपने प्यार की शुरुआत करते हैं। ऐसे में कर्लस के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर की क्रश सोमी खान अब बिहारी बाबू से मिलने के लिए के बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही हैं। इस बात की खुलासा खुद सोमी खान ने किया है। सोमी खान ने इस बात खुलासा एक वीडियो मैसेज के द्वारा किया है, जिसे दीपक ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दीपक ठाकुर अपने गांव में सोमी खान का स्वागत करने के लिए तैयारी में जूट गए हैं।

सोमी खान के इस फैसले को लेकर मीडिया में तरह-तरह की बातें होनी लगी। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है आज प्रपोज-डे पर सोमी खान दीपक ठाकुर से अपने प्यार का इजहार करने वाली हैं। लेकिन आपको बता दें कि सोमी खान या दीपक ने को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है।


वीडियो मैसेज शेयर करते हुए सोमी कह रही हैं, ‘हेलो दोस्तों, मैं सोमी खान हूं और मैं 12 फरवरी को आ रही हूं अपने प्यारे दोस्त दीपक ठाकुर से मिलने मुजफ्फरपुर। तो मैं आप सबसे रिक्वेस्ट करूंगी कि हमें जॉइन करें। बहुत सारी होगी मस्ती, बहुत सारा धमाल 12 फरवरी को, तो प्लीज हमें जॉइन करें।’ दीपक ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर सोमी खान का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुजफ्फरपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर। आइए 12 फरवरी को बिहार में आपका भरपूर स्वागत होगा।’

बता दें कि इस वीडियो को दीपक ने शेयर करते हुए लिखा कि मुजफ्फपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर। आइये बिहार के भारपुर में आपका स्वागत होगा सोनी खान। जय बिहार।

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ का सीजन 12 दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं मीडिया में इनको लेकर काफी मजेदार खबरें भी बनीं। वहीं पूरे शो में दीपक सोमी से अपने प्यार का इजहार करने का पर सफल प्रयास किया लेकिन हमेशा की तरह सोमी खान दीपक को अपना दोस्त होने का वादा करती रही।

आपको बता दें कि पेशे से गायक दीपक घर के सबसे एंटरटेनिंग सदस्य थे। यही वजह थी कि वह अपने ठेठ अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे और शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स की रेस में पहुंच गए। घर में दीपक सबके चहेते थे। हालांकि टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में रहे दीपक ठाकुर ने बतौर प्राइज मनी 20 लाख रुपये कैश लेकर खुद को शो से बाहर कर लिया था। जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस दीपिका ककर शो की विजेता रहीं।
Sources:-Hindustan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here