ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ करा सकती है लंबा इंतजार, दोबारा शुरू होगी शूटिंग

0
74

ऋतिक रोशन के फैंस पिछले कई दिन से उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए एक बुरी और एक अच्छी खबर सामने आई है. तो पहले सुनिए बुरी खबर वह यह है कि फिल्म जो जनवरी में ही रिलीज करने की बात की जा रही थी अब इसके लिए इंतजार लंबा करना हो. दूसरी और अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने का प्लान किया गया है. आइए जानते हैं कैसे होगा यह…

सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ अब और बड़ी और लंबी हो गई है. निर्माताओं ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को और व्यापक रूप दिया जा सके. निर्माताओं का उद्देश्य है कि आनंद कुमार की जीवन कहानी इतना वास्तविक और दिलचस्प हो कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें.

निर्माता के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ‘सुपर 30’ को लेकर अभी और कुछ शूटिंग होगी. सूत्र ने कहा कि पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थीं. आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आना चाहिए.

इस विषय में आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है. उन्होंने कहा कि फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन भी इस विस्तार से सहमत हैं.

आनंद ने शुक्रवार को बताया, “हाल के दिनों में मुझ पर कई ओर से हमला किया गया. हाल ही में मेरे भाई को एक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा. मुझे संदेह है कि इस दुर्घटना के बहाने मेरे भाई की हत्या के प्रयास किए गए हैं. मेरी सफलता के बाद कई लोग ईष्र्यावश मेरे दुश्मन हो गए हैं. वैसे, मेरा बुरा चाहने वालों की तुलना में मेरे शुभचिंतकों की संख्या कई गुना अधिक है. मैं चाहता हूं कि यह सब फिल्म में हो. इसके लिए पूरी यूनिट सहमत हो गई है.”

आनंद कहते हैं, यह खुशी की बात है कि लोगों को ‘सुपर 30’ में असली आनंद कुमार देखने को मिलेगा. ऋतिक ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है.”
Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here